Help Desk
(WhatsApp & Technical Helpline) : 9472868875 (Time: 10:00 AM to 04:00 PM),
Note:- फॉर्म भरते समय जिन छात्र/छात्रा का ऑनलाइन पेमेंट कट गया हो और नामांकन पूरा नही हुआ हो, वैसे छात्र/छात्रा दोबारा पेमेंट नहीं करे, वो अपना Form Id, नाम और पेमेंट Payment Id यहाँ दिए हुए WhatsApp नंबर पर भेज दें और 24 Hours तक इंतज़ार करें I
Required Documents To Upload (Scanned Copy in PDF Format).
- चयन-पत्र (Intimation Letter) (स्व अभिप्रमाणित)
- Common Application Form (CAF) (स्व अभिप्रमाणित )
- SLC/CLC की मूल प्रति ।
- मैट्रिक के अंक-पत्र की छायाप्रति (स्व अभिप्रमाणित)
- इन्टर के अंक-पत्र की छायाप्रति (स्व अभिप्रमाणित)
- इन्टर के प्रवेश-पत्र की छायाप्रति (स्व अभिप्रमाणित)
- प्रव्रजन प्रमण-पत्र की मूल प्रति (बिहार बोर्ड से उत्तीर्ण छात्रों को छोड़कर)
- जाति/आय प्रमाण-पत्र की छायाप्रति अगर लागू हो तो (स्व अभिप्रमाणित)
- Income and Asset Certificate-EWS छात्र/छात्राओं के लिए (स्व अभिप्रमाणित )
- आधार कार्ड की छायाप्रति (स्व अभिप्रमाणित)
- पासपोर्ट साईज रंगीन फोटो-2 प्रति ।
Merge all files into one Pdf file ( from this link click here ) Then upload that merged file here.
नोट :- डॉक्यूमेंट अपलोड मे दिए गए सभी दस्तावेज अपलोड करना अनिवार्य है अन्यथा उनका Admission स्वतः रद्द समझा जायेगा I नामांकन के लिए विश्वविद्यालय पोर्टल पर Apply करते समय छात्रा द्वारा गलत जानकारी (आरक्षण कोटि, लिंग एवं 12वीं के प्राप्तांक) संबंधित गलत जानकरी भर दी गई हो और Selection हो गया हो तो उनका नामांकन स्वतः रद्द समझा जायेगा, जिसके लिए उन्हें कोई आपत्ति नही होगी। अतएव वैसे छात्रा नामांकन न लें ।
आवेदन कि अंतिम तिथि :- 14/07/2025